Jio ka 1 mahine ka recharge kitne ka hai | jio 1 month recharge plan list

 Hello friends kya aap jio customer hai aur aap jio ka sabse best recharge plan search kar rahe, jisme 1 mahine ka recharge kitne ka hai aur usme best kaun sa hai ye janana chahte hai, to mai aapko jio 1 month recharge plan ke bare me bata raha hu. jo aapke liye sabse best rahega. waise to jio me bahut saare plan maujud hai jisme jisme 20 din 24 din 28 din se lekar 1 year tak ka recharge plan milta hai. lekin bahut log apne suvidha anusar recharge karate hai.

Jio ka 1 mahine ka recharge kitne ka hai jio 1 month recharge plan list


Bahut log 1 month ka recharge karate hai, to bahut log 3 month ka bhi to ye unki uses ke anusar ho sakta hai. to aap 1 month ka karate hai aur aapko 1 month me kaun kaun se plan hai yah janana hai aur usme aapke liye kaun sa best hai to yaha par mai 1 mahine wale sabhi recharge ki list de raha hu.


Jio 1 Month Recharge Plan ( Which Jio plan is best for 1 month)


  • Jio 1GB Day Pack - 209
  • To is recharge me aapko 1GB daily milta hai.
  • Yah pack 28 dino ke liye aata hai, joki 1 mahine ka plan hai.
  • Isme voice calling unlimited hai pure 28 din ke liye.
  • Aur isme din ka 100 sms milta hai yani aap daily 100 sms kar sakte hai.
  • Is pack me 1GB data use karne ke baad speed 64kbps ho jayegi, joki fir se renew raat ke 12 ya 1 baje ke baad hoti hai.
  • Sath isme jio ke apps aur kuch subscription milta hai jaise jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds.
  • Sath hi isme 20% jio mart maha cashback offer milta hai, jisme aap jio mart se kuch purchase karte ho to usme 20% cashack milta hai.

  • Jio 1.5GB Day Pack - 239
  • Yah recharge bhi 28 dino ke liye hai yani 1 mahine ka.
  • Isme aapko daily 1.5GB data milta hai.
  • Sath hi isme bhi voice calling unlimited hai joki pure 1 mahine tak ke liye rahta hai.
  • 239 ke pack me bhi 100 sms per day milta hai pure 28 din ke liye.
  • Is plan me bhi 1gb data din me pura use karne ke baad speed 64kbps ho jati hai.
  • Isme me bhi jio ke apps aur subscription milta hai jisme me jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds use kar sakte hai.

  • Jio 2GB Day Pack - 299
  • Yah plan 299 ka hai jisme 2 GB data roj ka milta hai 28 dino ke liye.
  • Isme voice calling bhi 28 dino ke liye unlimited hai.
  • Is pack me bhi 100 sms day baki plan ki tarah tarah milta hai.
  • Isme bhi 2gb day use karne ke baad speed kam ho jati hai, 2gb raat ke 12 baje se pahle use kar lete hai to uske baad 64kbps speed me chalega.
  • To isme bhi Jio Apps & other subscription milta hai jaise jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds.

  • Jio 2GB Day Pack - 499
  • Yah pack 2gb day wale me sabse mahnga plan hai jabki validity 28 din yani 1 mahina ke liye hai.
  • Isme 2gb day data per day milta hai.
  • Calling 28 dino ke liye unlimited hai.
  • SMS 100 per day milta hai joki 28 dino ke liye hota hai.
  • Isme bhi data speed 2gb use karne ke baad 64kbps speed me chalega.
  • To yah pack baki 28 din wale se mahnga kyo hai to wo isliye hai kyunki isme 1year 499 ka disney plus hotstar ka subscription free milta hai.
  • Sath jio ke apps aur subscription bhi milta hai jaise jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds.
  • To isme fayda ye hai ki agar aap disney + hotstar chalate hai to aapko 499 rupaye me jio ka recharge aur 499 ka hi hotstar plan mil jata hai. 

  • Jio 3GB Day Plan - 419
  • Jio ke 419 wale is plan me per day 3gb data milta hai 28 dino ke liye.
  • Isme bhi voice call unlimited hai 28 days ke liye.
  • Sms bhi 100 per day milta hai mahine bhar ke liye.
  • Data speed 3gb uses ke baad 64kbps ho jayega.
  • Apps aur subscription jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds. milte hai.

  • Jio 3GB Day Plan - 601
  • Yah plan 28 dino ke liye hai joki 600 rupaye ka hai joki baki plan se mahnga hai.
  • Isme aapko 3gb day data per day milta hai sath hi 6gb extra data bhi milta hai 28 dino ke liye, isme 6 gb jo milta hai use aap kabhi bhi use kar sakte hai. 28 days ke bhitar.
  • Isme bhi voice calling unlimited hai 1 mahine ke liye.
  • Sms per day 100 milta hai.
  • Data speed 3 gb ke baad 64kbps ho jayegi, lekin 6gb me data bacha hoga to usse internet chala payenge.
  • To yah pack aapko mahnaga lag raha hoga wo isliye kyunki isme disney plus hotstar ka subscription free milta hai joki 1 year ka hai aur iska price 499 ka hota hai.
  • To isme bhi baki jio apps aur subscription jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds. milte hai.

  • Jio Freedome Plan - 296
  • Yah pack 30 days ke liye hai jo 296 rupaye ke liye hai. ise no daily limit plan bhi bolte hai. aur freedome plan bolte hai.
  • Isme 25GB Data 30 dino ke liye milta hai. yani ki aapko eksath 25 gb data diya jayega, jiski validity 30 dino ke liye rahegi.
  • Isme jo 25 gb milega uska koi limit nahi rahega aap chahe to ise 1 din me khatam kar sakte hai ya thoda thoda karke 30 dino tak bhi use kar sakte hai.
  • 25 Gb khatam karne ke baad aap internet speed 64kbps me use kar payenge, jiska speed bahut kam hoti hai.
  • Isme voice calling unlimited rahega.
  • Aur sath hi 100 sms per day milega.
  • Isme jio ke apps aur subscription jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds. milte hai.

  • Jio Affordable Value Pack - 155
  • Yah plan 28 dino ke liye jo sabse kam hai lekin kuch chije isme kam milti hai.
  • Isme aapko internet data kewal 2GB hi milta hai yani pure 28 din me sirf 2gb hi use kar payenge. jo aap 1 din me bhi khatam kar sakte hai.
  • Waise 2gb khatam hone ke baad 64kbps speed se chala sakte hai lekin wo speed bahut hi kam hota hai, jisme thik se google par search bhi nahi kar payenge.
  • Waise isme voice calling unlimited milta hai pure 28 din ke liye.
  • Sath hi isme sms me bhi kuch minus kiya gya hai isme aapko kewal 300 sms hi mita. 300 sms khatam hone ke baad. message nahi kar payenge.
  • waise jio ke apps aur subscription jio tv, jio cinema, jio security, jio clouds. milte hai.


 Ye bhi padhe : 



To friends yaha par maine jio ke 1 mahine ka sabhi racharge plan ki list de diya hai, to isme aapko jo accha lagta hai wo aap apne hisab se kar sakte hai. agar aap internet bahut hi kam use karte hai yani nahi ke barabar aur sirf calling karte hai to aapke liye sabse best 155 ka plan hai.

Wahi aap internet ka istemal sabse adhik karte hai to aapke liye 2gb ka 299 ka plan thik hai lekin agar hotstar use karte hai aur data bhi jyada use karte hai to fir aap 601 ka plan le sakte hai, jisme3gb per day aur hotstar plan milta hai.

Post a Comment

0 Comments